BTS’ RM makes donation of over Rs. 57.1 lakhs


पॉप टाइटन्स बीटीएस के नेता आरएम ने विदेशों में सांस्कृतिक संपत्तियों के संरक्षण, बहाली और उपयोग के लिए एक और उदार दान दिया है। कल्चरल हेरिटेज एडमिनिस्ट्रेशन और ओवरसीज कोरियन कल्चरल हेरिटेज फाउंडेशन ने घोषणा की कि आरएम ने हाल ही में विदेशों में सांस्कृतिक संपत्तियों के संरक्षण, बहाली और उपयोग के लिए फाउंडेशन को 100 मिलियन वोन (57.1 लाख रुपये से अधिक) का दान दिया था।

बीटीएस ‘आरएम रुपये से अधिक का दान करता है। विदेशी कोरियाई सांस्कृतिक विरासत फाउंडेशन को 57.1 लाख

कोरियन मीडिया पोर्टल सूम्पी के मुताबिक, 15 सितंबर को सितंबर 2021 में आरएम ने चुपचाप ओवरसीज कोरियन कल्चरल हेरिटेज फाउंडेशन को 100 मिलियन वोन (57.1 लाख रुपये से ज्यादा) का दान दिया। फाउंडेशन के अनुसार, लॉस एंजिल्स काउंटी म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट (एलएसीएमए) में औपचारिक अवसर के लिए केवल शाही महिलाओं द्वारा गोरियो और जोसियन राजवंश के दौरान पहने जाने वाले जोसियन राजवंश हार्रॉट्स-पारंपरिक कोरियाई कपड़ों के संरक्षण कार्य के लिए दान का उपयोग किया गया था। इस वर्ष आरएम द्वारा दान किए गए अतिरिक्त 100 मिलियन का उपयोग कोरियाई चित्रों को पेश करने वाली एक सूची बनाने के लिए किया जाएगा।

जैसा कि रिपोर्ट में कहा गया है, आरएम को मूर्तिकार क्वोन जिन ग्यू द्वारा अपने मूर्तिकला संग्रह, “हॉर्स” के एक टुकड़े को सियोल म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट को उधार देने और 100 मिलियन जीते (रुपये से अधिक) दान करने के बाद कला के 2020 संरक्षक के रूप में भी मान्यता दी गई थी .57.1 ​​लाख) राष्ट्रीय आधुनिक और समकालीन कला संग्रहालय के लिए।

हाल ही में, कलाकार ने “द स्पेस बिटवीन: मॉडर्न कोरियन आर्ट एक्जीबिशन” के लिए कोरियाई और अंग्रेजी दोनों में कमेंट्री भी प्रदान की, जो 11 सितंबर, 2022 से शुरू होने वाले एलएसीएमए में प्रदर्शित है।

संगीत के मोर्चे पर, आरएम को ट्रैक पर दिखाया गया था ‘सेक्सी नुकिम’ – बाल्मिंग टाइगर का एक गाना।

यह भी पढ़ें: IU ने अपनी 14वीं पहली वर्षगांठ मनाने के लिए उदार दान दिया

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2022 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link