SIIMA अवार्ड्स 2022 ने अपने दसवें वर्ष की शुरुआत की और उम्मीद की जा रही थी कि यह एक स्टार-स्टडेड इवेंट होगा। पुरस्कार समारोह जो दो दिवसीय कार्यक्रम है, बेंगलुरु में आयोजित किया गया था और उम्मीद की जा रही थी कि इसमें चंदन और टॉलीवुड के सितारों की एक विस्तृत श्रृंखला होगी। जबकि रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, यश और अल्लू अर्जुन जैसे ए-लिस्ट सेलेब्स ने संक्षिप्त और देर से उपस्थिति दर्ज की, बड़े पैमाने पर प्रशंसकों की भीड़, और एक अंडरसाइज़्ड रेड-कार्पेट स्पेस ने SIIMA के पहले दिन बहुत अराजकता पैदा कर दी।

SIIMA अवार्ड्स 2022 अराजक हो गया, प्रशंसकों ने रेड कार्पेट पर कब्जा कर लिया;  गलती से लग गए रणवीर सिंह

SIIMA अवार्ड्स 2022 अराजक हो गया, प्रशंसकों ने रेड कार्पेट पर कब्जा कर लिया; गलती से लग गए रणवीर सिंह

इस कार्यक्रम में देश भर से बड़े पैमाने पर मीडिया कवरेज होने की उम्मीद थी, जिसमें प्रमुख प्रकाशनों और चैनलों के प्रतिनिधि इस कार्यक्रम में उपस्थित थे। हालांकि, सरासर अराजकता और जगह की कमी के कारण कई दुर्घटनाएं और अव्यवस्था हुई। शर्मनाक रेड कार्पेट पलों से, अराजकता एक ऐसा मुद्दा बन गया जो अनसुलझा रहा। इसके अलावा, मीडिया का दल सीट रहित रहा क्योंकि व्यापक भीड़ ने कार्यक्रम स्थल को जाम कर दिया। जब प्रशंसकों ने कार्यक्रम स्थल के प्रवेश द्वार पर भी भीड़ लगा दी, तो रेड कार्पेट पर अराजक स्थिति पैदा हो गई क्योंकि मीडिया को उद्योग के बड़े लोगों के साथ बातचीत करने के लिए संघर्ष करना पड़ा। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को पागलपन का खामियाजा भुगतना पड़ा क्योंकि एक प्रशंसक ने गलती से उनके चेहरे पर चोट लगा दी।

कार्यक्रम की मेजबानी करने वाले राणा दग्गुबाती जल्दी पहुंचे और मीडिया से कुछ ही देर में बातचीत की। लेकिन कमल हासन जैसे सितारे, जो लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड लेने आए थे, बातचीत नहीं कर सके क्योंकि भीड़ और भारी सुरक्षा ने बाधा उत्पन्न की।

यह भी पढ़ें: SIIMA अवार्ड्स 2022 में प्रशंसकों से घिरे रणवीर सिंह; चेहरे में मारा जाता है

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2022 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।