KBC 14: Amitabh Bachchan recreates Agneepath


भारत के सबसे लोकप्रिय गेम शो में से एक कौन बनेगा करोड़पति अपने 14वें सीजन के साथ वापस आ गया है। प्रतियोगी के साथ, भारतीय हस्तियों का एक समूह भी खेल में शामिल होगा। दिलचस्प बात यह है कि केबीसी 14 के अपकमिंग एपिसोड में वेटलिफ्टर मीराबाई चानू बॉक्सर निकहत जरीन के साथ नजर आएंगी।

KBC 14: अमिताभ बच्चन ने

KBC 14: अमिताभ बच्चन ने “गोल्ड मेडलिस्ट” मीराबाई चानू के अनुरोध पर अग्निपथ मोनोलॉग को फिर से बनाया

एपिसोड की एक झलक देते हुए, चैनल ने एक छोटा वीडियो क्लिप साझा किया, जिसमें मीराबाई चानू को बिग बी से उनकी फिल्म अग्निपथ से उनके प्रतिष्ठित ‘विजय दीनानाथ चौहान’ के मोनोलॉग का प्रदर्शन करने का अनुरोध करते देखा जा सकता है। दर्शकों ने तालियां बजाईं क्योंकि भारोत्तोलन चैंपियन के अनुरोध पर अमिताभ ने खुशी-खुशी भाषण दिया।

वीडियो क्लिप में अमिताभ को विजय की बॉडी लैंग्वेज को अपनाते हुए और प्रसिद्ध लाइन, “विजय दीनानाथ चौहान, बाप का नाम दीनानाथ चौहान, उमर 36 साल, 9 माहिना, 8 दिन और ये 16 घंटा चालू है” को प्रस्तुत करते हुए दिखाया गया है।

आगामी एपिसोड में, दोनों स्वर्ण पदक विजेता अपने जीवन की कुछ कम ज्ञात घटनाओं को साझा करते हुए खेल खेलेंगे। एक स्निपेट में, ज़रीन एक घटना के बारे में बात करेंगी जब एक कुश्ती मैच के दौरान उसे नाक से खून बहने के साथ काले और नीले रंग से पीटा गया था। निकहत ने यह भी खुलासा किया कि उसे घायल देखकर उसकी मां रोने लगी और उसने एथलीट की शादी के लिए चिंता व्यक्त की। इस पर जरीन ने अपनी मां से कहा था, ”अम्मी आप टेंशन क्यू लेरही हो, अगर नाम होगा तो दुल्हनों की लाइन लग जानी है”.

यह एपिसोड 5 सितंबर, 2022 को सोनी चैनल पर प्रसारित होगा। इससे पहले के एक एपिसोड में, अभिनेता आमिर खान ने भी अपनी नवीनतम रिलीज से पहले सेना के दो अधिकारियों के साथ शो में भाग लिया था। लाल सिंह चड्ढा.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने KBC 14 पर बचपन की एक घटना साझा की; माँ तेजी बच्चन द्वारा पीटे जाने की याद आती है

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2022 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।





Source link