Prakash Jha speaks about Bollywood actors


आश्रम फिल्म निर्माता प्रकाश झा जो कुछ पावर पैक्ड फिल्मों के लिए जाने जाते हैं जैसे गंगाजल तथा राजनीति, हाल ही में बॉलीवुड में वर्तमान परिदृश्य के बारे में चर्चा करते हुए काफी स्पष्ट हो गए। जैसे बड़े सितारों के साथ रक्षाबंधन तथा लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर पराजय की ओर अग्रसर, कई फिल्म निर्माता अपनी फिल्म सामग्री के बारे में पुनर्विचार करने के लिए मजबूर हैं। दूसरी ओर, प्रकाश झा ने अब बॉबी देओल अभिनीत फिल्म आश्रम 3 के लिए मिली अच्छी प्रतिक्रिया के साथ ओटीटी श्रेणी में पहचान हासिल कर ली है। फिल्म निर्माता ने हाल ही में बताया कि कैसे सितारे अक्सर विज्ञापन और गुटखा विज्ञापनों के माध्यम से पैसा कमाकर खुश होते हैं।

प्रकाश झा ने बॉलीवुड अभिनेताओं के गुटखा विज्ञापनों के लिए साइन अप करने के बारे में बात की;  पूछते हैं, “जब उन्हें रुपये मिलेंगे तो वे मेरी फिल्मों में क्यों काम करेंगे।  एक गुटखा का विज्ञापन करने के लिए 50 करोड़

प्रकाश झा ने बॉलीवुड अभिनेताओं के गुटखा विज्ञापनों के लिए साइन अप करने के बारे में बात की; पूछते हैं, “जब उन्हें रुपये मिलेंगे तो वे मेरी फिल्मों में क्यों काम करेंगे। एक गुटखा का विज्ञापन करने के लिए 50 करोड़

प्रकाश झा अपने दिल की बात कहने के लिए जाने जाते हैं और एटाइम्स के साथ अपने हालिया साक्षात्कार में, जब उन्होंने स्टारडम और बॉलीवुड पर अपने विचार व्यक्त किए, तो फिल्म निर्माता काफी नाखुश थे। उन्होंने कहा, “इसमें 5-6 कलाकार हैं। देखिए इन एक्टर्स का हाल। जब उन्हें रुपये मिलेंगे तो वे मेरी फिल्मों में क्यों काम करेंगे। एक गुटखा का विज्ञापन करने के लिए 50 करोड़? अभिनेता गुटखा बेच रहे हैं। आप कल्पना कर सकते हैं? ये शीर्ष, दिग्गज अभिनेता क्या कर रहे हैं?”

उन्होंने आगे यह भी साझा किया, “अभिनेताओं के पास समय नहीं होता है। पांच फ्लॉप फिल्मों का एक अभिनेता 12 विज्ञापन फिल्मों की शूटिंग कर रहा है। उन्हें उनमें से प्रत्येक के लिए 10 करोड़ मिल रहे हैं। ऐसे लोग हैं, कॉरपोरेट्स हैं या जो भी हैं वे उसे खरीदने के लिए तैयार हैं। वह खुश है। मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में जिम्मेदार लोगों को एक साथ बैठकर सोचना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा, “लोग अच्छी या बुरी फिल्में बनाते थे, लेकिन बहुत जुनून के साथ। वे अपनी फिल्मों के लिए लड़ते थे। लेकिन वह सब अब चला गया है। अब वे प्रोजेक्ट बनाना चाहते हैं। उनके पास कॉर्पोरेट फंडिंग है जिसका वे उपयोग करना चाहते हैं। जब तक कोई स्टार अपनी फिल्में साइन नहीं करता, तब तक उनका काम आगे नहीं बढ़ेगा। भले ही स्टार उनके साथ साइन करते हैं, लेकिन उनके पास मूल विषय नहीं हैं, इसलिए उन्हें रीमेक के अधिकार मिलते हैं। पिछले कुछ सालों से यही हो रहा है।”

यह भी पढ़ें: प्रकाश झा ने आमिर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा के बारे में अपनी राय प्रकट की; कहते हैं, “उन्हें समझना चाहिए कि वे बकवा बना रहे हैं”

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2022 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link