Ranveer Singh makes his first startup


शुगर कॉस्मेटिक्स, भारत की सबसे बड़ी ओमनीचैनल ब्यूटी कंपनियों में से एक और जेन जेड और मिलेनियल उपभोक्ताओं के बीच एक पंथ पसंदीदा ने आज बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह को अपना सबसे नया निवेशक घोषित किया। युवा आइकन और सबसे तेजी से बढ़ते प्रीमियम सौंदर्य ब्रांडों में से एक के बीच इस साझेदारी से प्रशंसकों के पसंदीदा के रूप में चीनी की स्थिति को और मजबूत करने और ग्राहक अधिग्रहण के लिए नए रास्ते बनाने की उम्मीद है, विशेष रूप से भारत में जेन जेड और मिलेनियल ऑडियंस के साथ।

रणवीर सिंह ने शुगर कॉस्मेटिक्स के साथ अपना पहला स्टार्टअप निवेश किया

रणवीर सिंह ने शुगर कॉस्मेटिक्स के साथ अपना पहला स्टार्टअप निवेश किया

इस नई साझेदारी के बारे में उत्साहित रणवीर सिंह ने कहा, “परंपरा को तोड़ना मेरे डीएनए में अंतर्निहित है और मुझे एक ऐसे ब्रांड के साथ साझेदारी करने पर गर्व है जो महिलाओं को सशक्त बनाने में विश्वास करता है। मैंने पिछले कुछ वर्षों में शुगर की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग बनाने की क्षमता की प्रशंसा की है और मैं इस यात्रा का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं और ब्रांड को विशेष रूप से तैयार किए गए प्रीमियम और गुणवत्ता वाले मेकअप उत्पादों तक भारतीय महिलाओं तक पहुंच प्रदान करने के अपने मिशन को प्राप्त करने में मदद करता हूं। “

इस घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, विनीता सिंह, को-फाउंडर और सीईओ, शुगर कॉस्मेटिक्स ने कहा, “हम रणवीर का शुगर परिवार में स्वागत करते हुए बेहद रोमांचित हैं। चीनी बोल्ड, स्वतंत्र महिलाओं के लिए पसंद का मेकअप है, जो भूमिकाओं में रूढ़िबद्ध होने से इनकार करती हैं और अगर कोई हमारे जैसा ही डीएनए साझा करता है, तो वह रणवीर है! बोल्ड, विचित्र और जीवंत होने का उनका व्यक्तित्व साझेदारी को स्वाभाविक रूप से फिट बनाता है। ”

“हम रणवीर को बोर्ड में पाकर खुश हैं क्योंकि हम उपभोक्ताओं के साथ अपने ब्रांड के जुड़ाव को मजबूत करने के लिए तत्पर हैं। वह निस्संदेह देश के सबसे लोकप्रिय युवा प्रतीकों में से एक हैं और उनका अजेय और अव्यवस्थित व्यक्तित्व SUGAR के ब्रांड लोकाचार के साथ बहुत अच्छी तरह से फिट बैठता है। यह हमारे विकास पथ को सुपरचार्ज करने में मदद करेगा क्योंकि हम इसे एक बड़े और बहुचर्चित मेकअप और सौंदर्य ब्रांड के रूप में बनाने के लिए आक्रामक रूप से चीनी को बढ़ाना जारी रखते हैं, ”कौशिक मुखर्जी, कोफाउंडर और सीओओ, शुगर कॉस्मेटिक्स ने कहा।

SUGAR कॉस्मेटिक्स ने 2015 में एक D2C ब्रांड के रूप में शुरुआत की, जिसने 2017 में जल्दी से ऑफलाइन व्यापार में कदम रखा। आज, ब्रांड ने 550 से अधिक शहरों में 45,000+ रिटेल टच पॉइंट्स के साथ 550+ करोड़ रुपये से अधिक की वार्षिक बिक्री हासिल की है। . उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों के व्यापक पोर्टफोलियो के साथ, जो उपभोक्ताओं के साथ गूंजता है, चीनी ने एक वफादार ग्राहक आधार तैयार किया है और पिछले तीन वर्षों में इसकी बिक्री चौगुनी से अधिक हो गई है। कंपनी के नए जमाने, प्रभाव-केंद्रित सामग्री विपणन के प्रभावी उपयोग ने उपभोक्ता समूहों की एक विविध श्रेणी के साथ स्थायी भावनात्मक संबंध विकसित करने में मदद की है।

रणवीर सिंह की निवेश घोषणा सबसे बड़ी वैश्विक उपभोक्ता-केंद्रित निजी इक्विटी फर्म, एल कैटरटन के एशिया फंड के नेतृत्व में $ 50 मिलियन सीरीज़ डी फंडरेज़ की ऊँची एड़ी के जूते के करीब आती है। मौजूदा निवेशकों – A91 पार्टनर्स, एलिवेशन कैपिटल और इंडिया कोटिएंट की निरंतर भागीदारी के साथ अपसाइज़्ड राउंड में कई निजी इक्विटी फंडों से मजबूत रुचि देखी गई।

यह भी पढ़ें: 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में ’83’ के लिए रणवीर सिंह को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार; कहते हैं, “रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण द्वारा संचालित”

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम के लिए हमें पकड़ें बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2022 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link